Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मालविका केशरी देव का जीवन परिचय (जीवनी) : Malvika Keshari Dev Biography in Hindi

Malvika Keshari Dev Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes: मालविका केशरी देव, कालाहांडी शाही परिवार के वंशज हैं और भाजपा नेता बिक्रम केशरी देव की बेटी हैं. बिक्रम केशरी देव ने तीन बार कालाहांडी लोकसभा सीट पर जीत दर्ज की थी. साल 2019 में टिकट से कटने के बाद, मालविका और उनके पति अर्का केशरी देव ने बीजेपी ज्वाइन कर ली थी. 

साल 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने मालविका को कालाहांडी लोकसभा सीट से टिकट दिया है. अर्का केशरी देव, 2014 में ओडिशा के कालाहांडी निर्वाचन क्षेत्र से 16वीं लोकसभा के लिए चुने गए थे. वह बीजू जनता दल (बीजेडी) राजनीतिक दल के सदस्य हैं.

https://npg.news/biography/malvika-keshari-dev-biography-in-hindi-age-wiki-wife-family-election-date-of-birth-wife-family-height-career-net-worth-daughter-children-politics-party-quotes-1265121