Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मिशन 2023 : भाजपा का चुनावी ब्लू प्रिंट तैयार करने गुजरात-महाराष्ट्र से आ रहे 90 विधायक, CG में संभालेंगे हर सीट का प्रबंधन, कांग्रेस ने कहा…हर फार्मूला फेल…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कुछ ही महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई है। वहीं भाजपा की चुनावी तैयारी भी तेज हो गई है। भाजपा का चुनावी ब्लू प्रिंट तैयार करने के लिए गुजरात और महाराष्ट्र के 90 विधायक छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। ये विधायक प्रदेश की एक-एक सीट का प्रबंधन संभालेंगे। इसके पीछे भाजपा चुनाव में बेहतर मेलजोल का तर्क दे रही है। वहीं दूसरी ओर इसको लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर तंज कसा है। कांग्रेस चुनाव में भाजपा का हर फार्मूला फेल होने की बात कह रही है।

विधायकों को चुनाव लड़ने का अनुभव : केदार गुप्ता
भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने विधायकों के प्रदेश दौरे को लेकर कहा कि, बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। हम 2 सांसदों से यहां तक पहुंचे हैं। पूरे देश की भाजपा मिलजुलकर कार्य करती है, यह सीधा संदेश है। हमारे पड़ोसी राज्यों से, चाहे वह कार्यकर्ता हो या विधायक, यहां पर चुनाव के लिए सहयोग करने आएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा चुस्त-दुरुस्त तरीके से संगठनात्मक स्तर पर सक्रियता के साथ छत्तीसगढ़ में आगे बढ़ रही है। विधायकों को चुनाव लड़ने का अनुभव होता है। भाजपा के विचारों से वह अच्छे से वाकिफ हैं। इस चुनाव में एक अच्छा मेलजोल होगा।

चुनाव आ रहा इसलिए भाजपा को जनता की सूझ रही : विकास उपाध्याय
वहीं कांग्रेस विधायक व संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने महाराष्ट्र-गुजरात के विधायकों के छत्तीसगढ़ में मोर्चा संभालने पर कहा कि, भाजपा को अब मतलब है, इसीलिए फोकस करेगी। इस प्रदेश की जनता उन्हें 15 साल बहुमत दिया। जब जनता को जरूरत थी, तब घर में बैठकर आंदोलन और धरना-प्रदर्शन करते रहे। कोरोना काल में भाजपा का कोई नेता नजर नहीं आया। अब जब चुनाव आ रहा तो इन्हें जनता की सूझ रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा अलग-अलग प्रदेश से फार्मूला अपनाने का काम कर रही है, लेकिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की लोकप्रियता का तोड़ नहीं निकाल पा रहे हैं। जनता के बीच भाजपा का विश्वास खत्म हो चुका है, इसलिए अलग-अलग प्रयोग कर रहे हैं। साढ़े चार साल में हमारी सरकार ने काम किया है। उसके सामने सब नाकामयाब हो जाएंगे। भाजपा का हर फार्मूला फेल हो जाएंगे।

https://theruralpress.in/2023/08/04/mission-2023-90-mlas-coming-from-gujarat-maharashtra-to-prepare-bjps-election-blue-print/