Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मिशन 2024: देश की आजादी के बाद सक्ति में पहली बार कोई प्रधानमंत्री का हो रहा है आगमन… 1 लाख लोगो को कार्यक्रम में लाने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को…!

जांजगीर चांपा। देश के आजादी के बाद पहली बार सक्ति में कोई प्रधानमंत्री का आगमन हो रहा हैं. जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी में भारी उत्साह का माहौल है. आज कार्यक्रम के रूपरेखा के बारे में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी। 23 अप्रैल को सक्ति जिले के जेठा मैदान […]

The post मिशन 2024: देश की आजादी के बाद सक्ति में पहली बार कोई प्रधानमंत्री का हो रहा है आगमन… 1 लाख लोगो को कार्यक्रम में लाने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को…! appeared first on FataFat News.

https://fatafatnews.com/breakings/mission-2024-for-the-first-time-after-the-independence-of-the-country-a-prime-minister-is-coming-to-power-the-worker-is-responsible-for-bringing-1-lakh-people-to-the-program/246936/