Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुंगेली: हेलमेट पहनने वालों को गुलाब भेंट कर किया गया सम्मानित

मुंगेली सिटी कोतवाली पुलिस के द्वारा अवैध मॉडिफाइड साइलेंसर, प्रेशर हॉर्न का उपयोग करने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध मोटर विकल एक्ट के धाराओं के तहत कार्रवाई की गई। वहीं, हेलमेट का उपयोग कर दुपहिया वाहन चला कर रहे वाहन चालकों के उत्साहवर्धन के लिए गुलाब का फूल देकर प्रोत्साहित किया गया। पड़ाव चौक मे चेकिंग के दौरान कार्रवाई में नौ मोटरसाइकिल पर अवैध मोडिफाइड साइलेंसर और पांच वाहनों पर प्रेशर हॉर्न लगाने पर कार्रवाई की गई।

इसी क्रम में सभी वाहन चालकों से अपीली की गई कि वे यातायात नियमों का पालन करें, सुरक्षित वाहन चलाएं। संपूर्ण कार्रवाई यातायात पुलिस मुंगेली एवं सिटी कोतवाली मुंगेली के साझा अभियान के तहत की गई। आपको बता दें कि मॉडिफाइड साइलेंसर और प्रेशर हॉर्न पूर्णतः गैर कानूनी है, जिसमे प्रथम अपराध पर 5000 रुपए के दंड का प्रावधान है। जिसमें पूर्णवृत्ति होने पर अर्थदंड में वृद्धि का भी प्रावधान है।

The post मुंगेली: हेलमेट पहनने वालों को गुलाब भेंट कर किया गया सम्मानित appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/79498