Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल को मिली बम उड़ाने की धमकी..

मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल बम से उड़ाने की धमकी मिली है. मंगलवार को स्कूल में एक धमका भरा फोन आया जिसमें अनजान व्यक्ति ने स्कूल को उड़ाने की धमकी दी. मुंबई पुलिस के मुताबिक, स्कूल के लैंडलाइन पर शाम साढ़े चार बजे एक कॉल आई.

फोन करने वाले ने स्कूल में टाइम बम लगाने का दावा किया था. इसके बाद फोन करने वाले ने फोन कट कर दिया. फोन कॉल के बाद स्कूल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इस फोन कॉल के तुरंत बाद स्कूल प्रशासन ने स्थानीय पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी.

स्कूल की शिकायत के आधार पर बीकेसी पुलिस स्टेशन में अनजान कॉलर के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (1) (बी) और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इस बीच, मुंबई पुलिस ने कहा कि उसने कॉलर का पता लगा लिया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पिछले साल अक्टूबर में, एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक धमकी भरा कॉल आया था, जिस दौरान अज्ञात कॉलर ने अस्पताल को उड़ाने और अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी.

The post मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल को मिली बम उड़ाने की धमकी.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/45675