Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुंबई : वीडियो कॉल के दौरान प्रेमिका से झगड़ा करते युवक ने खुद को लगाई आग

मुंबई : मुंबई के उपनगर सांताक्रूज़ में 19 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने घर पर वीडियो कॉल के दौरान अपनी प्रेमिका से झगड़ा करते हुए खुद को आग लगा ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। वकोला थाने के एक अधिकारी ने कहा कि पीड़ित सागर परशुराम जाधव 30 फीसदी तक जल गया है और उसका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें :-Corona Vaccine : देश के पहले नेजल वैक्सीन को मिली मंजूरी

पुलिस के मुताबिक, जाधव का गणपति के एक पंडाल में जाने के बाद सोमवार रात को अपनी महिला मित्र के किसी खास सड़क से जाने को लेकर फोन पर झगड़ा हो गया था।

अधिकारी ने कहा कि गुस्से में उसने खुद को आग लगाने की धमकी दी और इसी दौरान उसकी कमीज़ के कॉलर में आग लग गई।उन्होंने कहा कि जाधव के परिवार के सदस्य घर पर थे, उन्होंने आग बुझाई और उसे अस्पताल ले गए।

यह भी पढ़ें :-Mahasamund : लोक सेवा ऑपरेटर के रिक्त पदों हेतु आवेदन आमंत्रित

अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने युवक का बयान दर्ज कर लिया है और उसने कहा है कि उसके इस कदम के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए। मामले की आगे की जांच जारी है।

The post मुंबई : वीडियो कॉल के दौरान प्रेमिका से झगड़ा करते युवक ने खुद को लगाई आग appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/mumbai-youth-sets-himself-on-fire-while-quarreling-with-girlfriend-during-video-call/