Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुंबई-हावड़ा नेशनल हाईवे- 53 पर सड़क हादसा, मां,बेटे और 5 साल की मासूम की दर्दनाक मौत

10.10.22| राजनांदगांव जिले में मुंबई-हावड़ा नेशनल हाईवे- 53 पर हुए सड़क हादसे में मां,बेटे और 5 साल की मासूम (तीन लोगों) की मौत हो गई है। मरने वाले सभी लोग दीवान टोला गांव के रहने वाले थे। घटना के बाद कार चालक अपनी गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। हादसा बागनदी थाना क्षेत्र में हुआ है। बागनदी थाना प्रभारी रामेंद्र सिंह के मुताबिक दीवान टोला का रहने वाला शिवनंदन मरकाम (35 वर्ष) अपनी मां चंपा बाई (60 वर्ष) और 5 साल की बेटी तृप्ति को लेकर ग्राम सड़क चिरचारी में फीवर का इलाज कराने के लिए आया हुआ था। जहां लौटते समय सड़क चिरचारी के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दिया। जिसके बाद तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। आसपास के लोगों की सूचना के बाद बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान शिवनंदन, उसकी मां और बेटी तीनों की मौत हो गई। थाना प्रभारी रामेंद्र सिंह का कहना है कि, आरोपी कार चालक राजनांदगांव की ओर से गोंदिया की तरफ जा रहा था। फिलहाल वो फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

 

https://chhattisgarhtimes.in/2022/10/07/road-accident-on-mumbai-howrah-national-highway-53-painful-death-of-mother-son-and-5-year-old/