Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुकेशभाई चंद्रकांत दलाल का जीवन परिचय (जीवनी) : Mukeshbhai Chandrakant Dalal Biography in Hindi

Mukeshbhai Chandrakant Dalal Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes, in Hindi: मुकेश दलाल सूरत शहर भाजपा के महासचिव और एसडीसीए समिति के सदस्य हैं। वह सूरत नगर निगम (एसएमसी) के पूर्व स्थायी समिति अध्यक्ष हैं।

दलाल इससे पहले भारतीय जनता युवा मोर्चा में प्रदेश स्तर पर काम कर चुके हैं। वह भाजपा के शहर कार्यकारिणी सदस्य, एसएमसी में 3 बार पार्षद, 5 बार स्थायी समिति के अध्यक्ष रहे। वह 3 साल से अधिक समय तक शहर भाजपा के महासचिव रहे हैं।

मुकेश दलाल मोध वणिक समुदाय से आते हैं। वह सूरत पीपुल्स कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड के पूर्व अध्यक्ष हैं। दलाल को गुजरात भाजपा प्रमुख और नवसारी सांसद सीआर पाटिल का करीबी माना जाता है। वह शिक्षा से वाणिज्य स्नातक और एलएलबी, एमबीए (वित्त) हैं। वह 1981 से भाजपा में सक्रिय हैं। वह 2005 से 2020 के दौरान अदजान-पाल-पालनपोर क्षेत्र से तीन बार एसएमसी में पार्षद रहे। देशगुजरात

https://npg.news/biography/mukeshbhai-chandrakant-dalal-biography-in-hindi-age-wiki-wife-family-election-date-of-birth-wife-family-height-career-net-worth-daughter-children-politics-party-quotes-in-hindi-1263383