Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुकेश अंबानी को धमकी देने वाला गणेश को Mumbai पुलिस ने तेलंगाना से गिरफ्तार किया

Mumbai : उद्योगपति मुकेश अंबानी को धमकी भरे ईमेल भेजने के आरोप में मुंबई की गामदेवी पुलिस ने आज  4 नवंबर 2023 को तेलंगाना से एक 19 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार किया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरोपी की पहचान गणेश रमेश वनपारधी के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा है कि आरोपी को 8 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. पिछले हफ्ते अंबानी को पांच ईमेल मिले थे, जिसमें उनसे पैसे की मांग की गई थी. उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई थी.

इसे भी पढ़ें :-Chhattisgarh: कोंटा विधानसभा में मतदान के सेना के हेलीकाप्टर से पोलिंग टीम रवाना…

मिडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ऐसा मालूम होता है कि कुछ किशोरों के जरिए शरारत की गई है. फिलहाल हमारी जांच चल रही है और हम मामले की तह तक जाने की कोशिश करेंगे. मुकेश अंबानी को कुल मिलाकर पांच ईमेल आए, जिसमें उनसे कुल मिलाकर 400 करोड़ रुपये मांगे गए. लेकिन इससे पहले की आरोपी कुछ कर पाते, उनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानिए ईमेल में क्या कहा गया?

दरअसल, पहला धमकी भरा ईमेल 27 अक्टूबर को भेजा गया था, जिसमें शादाब खान नाम के लड़के ने लिखा, ‘अगर आप (मुकेश अंबानी) हमें 20 करोड़ नहीं देंगे, तो हम आपको मार देंगे. हमारे पास भारत के सबसे बेहतरीन शूटर्स हैं.’ वहीं, इसके बाद उन्हें एक और धमकी भरा ईमेल किया. इसमें पहले ईमेल पर कार्रवाई नहीं करने के लिए उन्हें धमकी दी गई और कहा गया कि अब उन्हें 200 करोड़ रुपये चाहिए.

इसे भी पढ़ें :-BIG NEWS: कोर्ट ने सांसद राघव चड्ढा को माफी मांगने को कहा, जानें पूरा मामला…

दूसरे ईमेल में लिखा गया, ‘अगर हमारी मांग नहीं पूरी हुई तो अंबानी के नाम पर डेथ वारंट जारी होगा.’ सोमवार को खबर आई कि रंगदारी मांगने वाले ने अंबानी की ऑफिशियल ईमेल आईडी पर तीसरा ईमेल भेजकर 400 करोड़ रुपये की मांग की है. इसके बाद उन्हें मंगलवार और बुधवार को ऐसे दो और ईमेल मिले.

पुलिस ने कहा कि उन्होंने ईमेल के आईपी एड्रेस की जांच की और आरोपी के तेलंगाना में होने का पता चला. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अपराध में और लोग शामिल थे या नहीं.

The post मुकेश अंबानी को धमकी देने वाला गणेश को Mumbai पुलिस ने तेलंगाना से गिरफ्तार किया appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/ganesh-who-threatened-mukesh-ambani-arrested-by-mumbai-police-from-telangana/