Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुख्यमंत्री की घोषणा: मोहंदीपाट में खुलेगी जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक की शाखा

रायपुर 08 जनवरी 2023 : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बालोद जिले के विकासखण्ड गुण्डरदेही के ग्राम मोहंदीपाट में मोहंदीपाट बाबा के मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की।

मुख्यमंत्री बघेल ने नागरिकों की मांग पर मोहंदीपाट में जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक की शाखा खोलने की घोषणा की। इस अवसर पर महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेंड़िया, संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद, विधायक संजारी-बालोद संगीता सिन्हा, जिला पंचायत अध्यक्ष सोनादेवी देशलहरा सहित अन्य जनप्रतिनिधियों के अलावा, कलेक्टर कुलदीप शर्मा, पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र कुमार यादव भी उपस्थित थे।

The post मुख्यमंत्री की घोषणा: मोहंदीपाट में खुलेगी जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक की शाखा appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/chief-ministers-announcement-district-cooperative-central-banks-branch-will-open-in-mohandipat/