Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुख्यमंत्री को मिला शासकीय नागार्जुन विज्ञान महाविद्यालय के हीरक जयंती समारोह में शामिल होने का आमंत्रण

रायपुर 27 जनवरी 2023 :मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज शाम यहां उनके निवास कार्यालय में भूतपूर्व छात्र समिति शासकीय विज्ञान महाविद्यालय रायपुर के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। मुख्यमंत्री को प्रतिनिधिमंडल ने महाविद्यालय के हीरक जयंती समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने का आमंत्रण दिया।

उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि इस वर्ष शासकीय विज्ञान महाविद्यालय रायपुर के स्थापना के 75 वर्ष पूर्ण हो रहे हैं । इस 75 वीं वर्षगांठ को यादगार बनाने दिनांक 24 से 26 मार्च तक विज्ञान महाविद्यालय में हीरक जयंती समारोह आयोजित किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने भूतपूर्व छात्र समिति शासकीय विज्ञान महाविद्यालय रायपुर के सदस्यों को महाविद्यालय की हीरक जयंती पर बधाई देते हुए उन्हें इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि शासकीय नागार्जुन विज्ञान महाविद्यालय ने छत्तीसगढ़ में विज्ञान की शिक्षा के लिए महत्वपूर्ण कार्य किया है।

इस महाविद्यालय से उत्तीर्ण छात्र आज देश और दुनिया में अपना सार्थक योगदान दे रहे हैं। इस अवसर पर भूतपूर्व छात्र समिति शासकीय नागार्जुन विज्ञान महाविद्यालय रायपुर के श्री शकील साजिद, श्री बलबीर, श्री विकास पाठक, श्री राजीव श्रीवास्तव, श्री प्रमोद देशपांडे, श्री काजी नूर सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

http://mediapassion.co.in/?p=27693