Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुख्यमंत्री ने ‘एक दीया राम के नाम’ कार्यक्रम का दीप प्रज्ज्वलित कर किया शुभारंभ

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने अयोध्या में प्रभु श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के पावन अवसर पर आज शाम यहां राजधानी रायपुर के तेलीबांधा तालाब परिसर में दीप प्रज्ज्वलित कर ‘एक दीया राम के नाम’ कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

मुख्यमंत्री साय ने भगवान श्रीराम, लक्ष्मण एवं माता सीता और हनुमान की पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की। एक निजी न्यूज चैनल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधियों और बड़ी संख्या में लोगों ने एक लाख दीप प्रज्ज्वलित किए।

इस अवसर पर राम भजनों की मनमोहक प्रस्तुति दी गई। इस अवसर पर विधायकद्वय अनुज शर्मा और पुरन्दर मिश्रा, पूर्व विधायक सत्यनारायण शर्मा, धनेन्द्र साहू सहित सुरेश गोयल, संजय श्रीवास्तव, स्थानीय जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में श्रद्धालुगण उपस्थित थे।

https://khabar36.com/chief-minister-inaugurated-the-ek-diya-ram-ke-naam-program-by-lighting-the-lamp/