Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुख्यमंत्री बघेल ने मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले का किया उद्घाटन, तीन-तीन करोड़ रुपए देने की घोषणा की…

09.09.22| मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज छत्तीसगढ़ के 32वें जिले मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले का उद्घाटन किया और करोड़ों के विकास कार्यों की घोषणा की. उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज 9 तारीख को 9वां महीना में यह मांग पूरी हुई. विधायक विनय जायसवाल और गुलाब कमरो की सहमति से जिला बन पाया. आज का दिन इतिहास में दर्ज हो गया. विकास के मामले में लगातार आगे बढ़ रहे हैं. पहले बिजली मध्यप्रदेश से आती थी, अब छत्तीसगढ़ में उत्पादित हो रही है.

मुख्यमंत्री की घोषणा करते हुए कहा कि चिरमिरी के सौ बिस्तर अस्पताल को जिला अस्पताल बनाया जाएगा. मनेंद्रगढ़ के सिद्ध बाबा मंदिर को पर्यटन विभाग द्वारा विकसित किया जाएगा. उन्होंने मनेन्द्रगढ़, चिरमिरी और भरतपुर के लिए तीन-तीन करोड़ रुपए देने की घोषणा की.

सीएम बघेल ने कहा कि प्रशासन को आम जन के नजदीक लाने के लिए हम प्रशासनिक इकाइयों को छोटा कर रहे हैं. छह जिला और 75 तहसील हम लोगों ने बनाया हैं. प्रशासन को लोगों के और करीब पहुंचाया है. दुनिया में पहली बार छत्तीसगढ़ में गोबर की खरीदी हो रही है. हमारी संस्कृति को भी बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं.

https://chhattisgarhtimes.in/2022/09/09/chief-minister-baghel-inaugurated-manendragarh-chirmiri-bharatpur-district-announced-to-give-three-crore-rupees/