Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुख्यमंत्री साय ने दी महावीर जयंती की बधाई

जशपुर में जैन धर्म के 24वें तीर्थंकर महावीर स्वामी की आज जयंती पूरे देश में मनाई जा रही है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने महावीर जयंती की बधाई दी है।

जशपुर में जैन धर्म के 24वें तीर्थंकर महावीर स्वामी की आज जयंती पूरे देश में मनाई जा रही है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने महावीर जयंती की बधाई दी है। कुनकुरी शहर में युवा णमोकार मंडल के सदस्य सुबह से ही राहगीरों को शर्बत पिलाकर जैन धर्म का संदेश दे रहे हैं।

दरअसल, आज महावीर जयंती पर कुनकुरी शहर समेत जिला मुख्यालय जशपुर, बगीचा में जैन धर्म के अनुयायी भगवान महावीर के महान विचारों को जन जन तक पहुंचाने के लिए कई सारे आयोजन कर रहे हैं। जैन समाज के पदाधिकारी अंशुल रारा ने अमर उजाला को बताया कि सुबह से ही हर आने-जाने वालों को भीषण गर्मी में राहत का शर्बत पिला रहे हैं। वहीं शाम चार बजे भव्य शोभायात्रा निकालते हुए अहिंसा परमोधर्म:, शाकाहार अपनाने का सन्देश देंगे। वहीं एक दिन पहले शासन ने मुनादी कराकर अंडा- मांस-मछली की दुकानें बंद करा दी है।

The post मुख्यमंत्री साय ने दी महावीर जयंती की बधाई appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/90067