Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुख्यमंत्री साय ने पत्रकार मधुकर खेर की जयंती पर उन्हें किया याद

रायपुर, 20 फरवरी 2024 : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने छत्तीसगढ़ के प्रबुद्ध पत्रकार मधुकर खेर की 21 फरवरी को जयंती पर उन्हें नमन किया है। साय ने मधुकर को याद करते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ में हिन्दी-अंग्रेजी पत्रकारिता और साहित्य के क्षेत्र में मधुकर जी ने अपनी अमिट छाप छोड़ी है।

उन्होंने अपनी लेखनी के माध्यम से समाज को जागरूक करने, जनसमस्याओं और सकारात्मक समाचारों को देश-दुनिया के सामने लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वे विदर्भ और रायपुर श्रमजीवी पत्रकार संघ के संस्थापक सदस्य भी रहे।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा मधुकर खेर के सम्मान और स्मृति में प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया-अंग्रेजी के क्षेत्र में मधुकर खेर स्मृति पत्रकारिता पुरस्कार दिया जाता है।

The post मुख्यमंत्री साय ने पत्रकार मधुकर खेर की जयंती पर उन्हें किया याद appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/chief-minister-sai-remembers-journalist-madhukar-kher-on-his-birth-anniversary/