Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुख्यमंत्री से सड़क दुर्घटना में हुए मृतकों के परिजनों ने की मुलाकात

मुख्यमंत्री ने परिजनों को चार-चार लाख रूपए की सहायता राशि देने की घोषणा की

रायपुर, 28 जुलाई 2023/ मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में खाद्य मंत्री श्री अमरजीत भगत के नेतृत्व में खुज्जी विधानसभा के पूर्व विधायक श्री भोलाराम साहू तथा सड़क दुर्घटना में मृत चार व्यक्तियों के परिजनों ने मुलाकात की। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने 17 जुलाई 2023 को हुए एक दुःखद सड़क हादसे में मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और उन्हें हर संभव सहयोग का भरोसा दिया। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर परिवार की आर्थिक परेशानियों को देखते हुए चारों मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रूपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा भी की।

गौरतलब है कि राजनांदगांव जिले के छुरिया में बोईरडीह स्थित एक पुल पर दो मोटर साइकिल की भिड़ंत में चार युवाओं श्री हितेश चावरे, श्री दिलीप मंडावी, श्री शिवेन्द्र नेताम और श्री मोमेन्द्र कुंजाम की मृत्यु हुई थी।

http://mediapassion.co.in/?p=37701