Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मेटा ने यूजर्स को दी बड़ी सौगात: अब WhatsApp पर भी मिलेगा AI फीचर का सपोर्ट, जानें कैसे कर पाएंगे इस्तेमाल

व्हाट्सऐप समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स रोल आउट करती रहती है. कंपनी ने हाल ही में नए एआई पावर्ड फीचर (New AI powered features.) को प्रदर्शित किया है. इसके तहत अब व्हॉट्सएप यूजर्स को मेटा एआई सुविधा का लाभ मिलेगा. हालांकि, अभी ये सुविधा कुछ ही यूजर्स तक सीमित की गई है.

अब AI से कर सकेंगे बात

इस एआई मॉडल के साथ बातचीत करते वक्त ऐसा लगेगा, जैसे आप किसी अन्य व्यक्ति के साथ साधारण तौर पर बातचीत करते हैं. आपको बता दें कि इसका कस्टम मॉडल लाइमा-2 एक जेनरेटिव टेक्स्ट मॉडल है. साथ ही मेटा का लार्ज लैंग्वेज मॉडल बिना किसी रुकावट के सामान्य चैट का अनुभव बेहतर करेगा. मेटा ने माइक्रोसॉफ्ट बिंग के साथ रणनीतिक साझेदारी की है, ताकि टेक्स्ट आधारित वार्तालाप को फिर से रियल टाइम जानकारी के जरिए हासिल किया जा सकें.

जानिए कैसे कर सकेंगे इस्तेमाल

व्हॉट्सएप पर मेटा एआई फीचर सुविधा का लाभ फिलहाल कुछ ही यूजर्स तक पहुंचा है. खबरों में बताया जा रहा है कि मेटा एआई फीचर को बीटा वर्जन में उतारा गया है. आप इस फीचर को अंग्रेजी भाषा के जरिए इस्तेमाल कर सकते हैं.

  • इसका उपयोग करने के लिए आपको इसके ऑइकन पर क्लिक करना होगा.
  • इसके बाद एक नई विंडो खुल जाएगी.
  • इसके बाद आपको सभी शर्तों को मानना होगा.
  • फिर एक टेप्लेट को चुनना होगा, इसके बाद आप अपने सवाल मेटा एआई चैटबॉट से पूछ सकते हैं.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/meta-gave-a-big-gift-to-users-now-ai-feature-will-be-supported-on-whatsapp-also-know-how-you-will-be-able-to-use-it/