Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मेडिकल कालेज जमीन हत्या मामले में फरार आदिवासी युवक गिरफ्तार, पूछताछ जारी

रायगढ़। मेडिकल कालेज रोड में सक्रिय भूमाफियाओं के द्वारा अवैध प्लाटिंग और अवैध कब्जे की कवायद ने बीते कल एक दुखद घटना को अंजाम दे दिया। मेडिकल कालेज रोड में सड़क के किनारे स्थित एक विवादित भूमि पर जबरन कब्जा करने से नाराज एक स्थानीय आदिवासी युवक हरी खड़िया उम्र 32 वर्ष ने आक्रोश में आकर ढाबा संचालक विशाल सिंह ठाकुर उम्र 25 वर्ष जो मुख्यत: उत्तर प्रदेश का रहने वाला था उसकी बड़ी निर्ममता से हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल कालेज जमीन हत्या मामले में फरार आदिवासी युवक हरी खड़िया को थाना चक्रधर नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है,और उससे पूछताछ कर रही है।

मृतक पिछले कुछ सालों से रायगढ़ में रहकर भाजपा युवा मोर्चा में राजनीति और ढाबा संचालन का कार्य कर रहा था। हत्या के पूर्व वह घटना स्थल पर भी ढाबा खोलने की तैयारी से जेसीबी मशीन के द्वारा मिट्टी फिलिंग का काम करवा रहा था। जिसे लेकर विवाद बढ़ा और हत्या की घटना घट गई।

https://khabar36.com/absconding-tribal-youth-arrested-in-medical-college-land-murder-case/