Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मेधावी स्टूडेंट्स का सम्मान: कलेक्टर ने टॉपर्स को मेडल देकर किया सम्मानित, उज्ज्वल भविष्य की दी शुभकामनाएं

दीपक ताम्रकार, डिंडौरी। डिंडौरी जिला कलेक्टर विकास मिश्रा ने MP बोर्ड परीक्षा में प्रदेश और जिले का नाम रोशन करने वाले स्टूडेंट्स का सम्मान किया। कलेक्टर ने कहा कि आगामी शैक्षणिक सत्र में हम सब एक साथ मिलकर और बेहतर प्रदर्शन करेंगे। कलेक्टर के हाथों सम्मान पाकर सभी होनहार छात्र छात्राएं बेहद खुश नजर आए।

प्रदेश में होम साइंस सब्जेक्ट से टॉप करने वाली आदिवासी किसान की बेटी नंदिनी मलगाम ने कहा कि उन्होंने शासकीय उच्चत्तर माध्यमिक विद्यायल में रहकर पढ़ाई की है। उन्होंने 500 में से 492 अंक लेकर प्रदेश में पहला स्थान पाया है। नंदिनी ने अपने संघर्ष की कहानी बताते हुए कहा कि उन्होंने छुट्टी के दौरान मजदूरी भी की हैं। वे आगे चलकर महिला बाल विकास अधिकारी बनना चाहती है।

कम मतदान को लेकर चुनाव आयोग की बढ़ी चिंता: हर बूथ पर चलेगा ‘चलें बूथ की ओर’ अभियान, मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने जारी किए निर्देश

कलेक्टर ने सबसे पहले कक्षा पांचवी के जिले के अंदर पहला स्थान प्राप्त करने वाली अंजनी बाई को सम्मानित किया। इसके साथ ही कक्षा पांचवी से हेज़ल गोखले, दुर्गेश्वरी, हेमराज तिलगाम, दीपशिखा और मयंक झारिया को सम्मानित किया गया।
पांचवी कक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले सेटेलाइट देवाझिर स्कूल,प्राथमिक शाला समनापुर, प्राथमिक शाला शर्मापुर डिंडोरी को सम्मानित किया गया।

कलेक्टर ने आठवीं कक्षा में उच्च प्रदर्शन करने वाले धीरेन्द्र कुमार यादव, रोहिणी वर्मन, उमाकांत उद्दे, आकांक्षा परस्ते, संगीता पाण्डेय को उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रमाण पत्र और मेडल देकर सम्मानित किया। आठवीं में सबसे अच्छा प्रदर्शन शासकीय एनएसएम स्कूलों डिंडोरी, शासकीय एनएसएम नेवसा अमरपुर, शासकीय माध्यमिक शाला भोंदुटोला डिंडोरी को सम्मानित किया गया।

Jabalpur Double Murder Case: 1 महीने से बॉयफ्रेंड के साथ फरार बेटी की तलाश जारी, पुलिस की दबिश से पहले बदल रहे जगह, नेपाल बॉर्डर में मिली आखिरी लोकेशन

10वीं की जिला प्रावीण्य सूची में प्रथम स्थान काकुल साहू, दूसरा स्थान ध्रुव कुमार साहू,तीसरा स्थान समीक्षा साहू और सरस्वती पाराशर को प्राप्त हुआ। जिन्हें कलेक्टर ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

कलेक्टर विकास मिश्रा ने 12वीं की राज्य प्रावीण्य सूची के गृहविज्ञान समूह में प्रथम स्थान पाने वाली नंदनी मलगाम को ट्रॉफी, प्रमाण पत्र और शाल देकर सम्मानित किया वहीं 12वीं की जिला मेरिट के तहत बायोलॉजी समूह के अमोल राय और अक्षत शर्मा, मैथ्स समूह की दुर्गावती अग्रवाल, कला समूह के श्रेया कछवाहा और ओम गुप्ता, कृषि समूह के अजय कुमार ठाकुर, वाणिज्य समूह की गरिमा कोहली और अंशिता चौरसिया, पूर्णिमा झरिया को सम्मानित किया गया।

MP कोचिंग एसोसिएशन की चेतावनी: कहा- जबरन कार्रवाई हुई तो कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे, प्रॉपर मसौदा तैयार करने की मांग

कलेक्टर विकास मिश्रा ने नवोदय विद्यालय की आरध्या साहू को युवा इसरो वैज्ञानिक के रूप में चयनित होने के लिए विशेष रूप से सम्मानित किया। कार्यक्रम में सभी विद्यार्थियों को अभिभावक और शिक्षकों के साथ सम्मानित किया। कार्यक्रम के दौरान डीपीसी रविन्द्र मिश्रा,डीईओ रति सेंन्द्राम सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। कलेक्टर ने सभी को भविष्य में जिले का नाम रोशन करने के लिए शुभकामनाएं दी।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/dindori-collector-honored-the-toppers-by-giving-them-medals/