Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मेरी मम्मी चॉकलेट चुरा देती है ,3 साल के मासूम बच्चे की शिकायत का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

बुरहानपुर। मम्मी चॉकलेट और कैंडी नहीं खाने देती तो बच्चे ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत पुलिस से की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हाल ही में एक बच्चा अपने पिता के साथ शिकायत दर्ज कराने पुलिस के पास गया था। वीडियो में क्यूट किड को अपनी मां के बारे में शिकायत करते देखा जा सकता है क्योंकि वह उसे चॉकलेट खाने की अनुमति नहीं देती है। बच्चे ने एक महिला कांस्टेबल से कहा, “मम्मा मेरी चॉकलेट चुरा देती है।

उसे यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि जब वह अपनी मां को कैंडीज के लिए उकसाता है तो उसकी मां उसे पीटती है। बच्चे के मुद्दों पर गंभीरता से ध्यान देने का नाटक करते हुए, कांस्टेबल प्रत्येक बिंदु को ध्यान से लिखती है। ये मजेदार मामला बुरहानपुर जिले के देहतलाई गांव का है.

नन्हे बालक की बात सुनकर थाने में मौजूद कर्मचारी भी हंस पड़े।

लड़के के पिता ने कहा, ”उसकी मां उसे नहाने के बाद उसकी आंखों में काजल लगा रही थी, लेकिन उसने चॉकलेट खाने की जिद करके उसे परेशान किया और इसलिए उसकी मां ने उसे हल्का थप्पड़ मारा. फिर वह रोने लगा और मुझे थाने ले जाने को कहा. इसलिए मैं उसे यहां ले आया। सब-इंस्पेक्टर प्रियंका नायक ने कहा कि बच्चे की शिकायत सुनकर सभी हंस पड़े। “बाद में, मैंने उसे समझाया कि उसकी माँ का कोई बुरा इरादा नहीं था और फिर वह घर चला गया।”

https://www.khabar36.com/mom-steals-my-chocolates-put-her-in-jail/