Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मैच के दौरान जमकर हुई गाली-गलौज और मारपीट, आपस में भिड़े दो खिलाड़ी…VIDEO वायरल

नई दिल्ली I  सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में टेनिस कोर्ट में ही दो खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. उनके बीच जमकर गाली गलौज हुई. इसके बाद मारपीट भी हुई. हाथापाई का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, यह घटना ओपन डी ऑरलियन्स चैलेंजर टूर्नामेंट के दौरान राउंड ऑफ 16 मैच के दौरान हुई. यह टूर्नामेंट फ्रांस में खेला जा रहा है. मुकाबले में बुल्गारिया के एड्रियन एंड्रीव और फ्रांस के कॉरेंटीन मौटेट आमने-सामने थे. इस मैच में दोनों ही खिलाड़ियों के बीच जमकर टक्कर देखने को मिली. मुकाबला काफी रोमांचक रहा.मैच जीतने के बाद एंड्रीव और मौटेट एक-दूसरे से हाथ मिलाने के लिए नेट के पास आए थे. मैच के बाद एक-दूसरे से हाथ मिलाना और जीत की बधाई देना हमेशा ही खेल का हिस्सा रहा है. यही परंपरा इस मैच में भी देखने को मिली. मगर यहां मामला थोड़ा गरम नजर आया. जब दोनों प्लेयर एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे, तभी दोनों के बीच कुछ गरमा गर्म बहस हुई. उन्होंने एकदूसरे को टक्कर मारी. फिर नेट से बाहर आने के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच हाथापाई भी देखने को मिली. यह हाथापाई इतनी बढ़ गई कि चैयर अंपायर को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा. अंपायर ने दोनों को अलग करवाया और मामला शांत किया. मैच के बाद मौटेट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की. इसमें उन्होंने लिखा, ‘मैच के बाद जो कुछ हुआ, उसके लिए मैं माफी नहीं मांगना चाहता हूं. जब एक खिलाड़ी मेरी आंखों में देखकर दो बार गालियां दे, तब मैं कुछ नहीं कर सकता, सिवाय उसे अपने अपनी भाषा में समझाने के.’ मौटेट की इस पोस्ट से समझा जा सकता है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच जमकर गाली गलौज हुई होगी. देखिए वीडियो…

https://npg.news/sports/maich-ke-dauran-jamakar-hui-gali-galauj-aur-marapit-aapas-mein-bhide-do-khiladivideo-viral-1233311