Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मोकर स्थित ओबीसी छात्रावास का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन…

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को समाधान यात्रा तहत रोहतास जिले में पहुंचे। उन्होंने मोकर स्थित ओबीसी छात्रावास का उद्घाटन किया। इसके साथ सीएम ने ओबीसी छात्रावास परिसर में जल जीवन हरियाली अभियान के तहत नवनिर्मित तालाब का लोकार्पण किया। उन्होंने छात्रावास भवन का निरीक्षण भी किया और छात्राओं से बातचीत की।

सीएम नीतीश ने छात्रावास परिसर में बनाए गए भवन का नक्शा देखा और कहा कि इसका मॉडल अच्छा है। उन्होंने छात्राओं की सुरक्षा के बारे में जानकारी ली, जल जीवन हरियाली अभियान के तहत बने तालाब के चारों ओर निरीक्षण किया। वायरल गर्ल्स सलोनी का नशा मुक्ति पर आधारित गीत भी सुना और उसकी तारीफ की। सीएम के साथ रहे वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी जिला प्रभारी मंत्री अशोक चौधरी ने नशा मुक्ति पर आधारित गीत को सराहा। इसके बाद मुख्यमंत्री ने सेमरा विद्यालय में विभिन्न विभागों द्वारा लगाया गया स्टॉल का निरीक्षण किया।

The post मोकर स्थित ओबीसी छात्रावास का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/48697