Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मोदी सरकार एचईसी के लोगों को बेरोजगार करना चाहती है: राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने हैवी इंजीनियरिंग कार्पोरेशन (एचईसी) के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। गांधी ने सोमवार को भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान रांची के धुर्वा स्थित शहीद मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एचईसी का गला क्यों घोटा जा रहा है। एचईसी के साथ अन्याय क्यों हो रहा है। केंद्र की सरकार चाहती है कि एचईसी काम करना बंद कर दे और इसे अडानी को बेच दिया जाये। इसे भी प्राइवेटाइज किया जाये। मोदी सरकार एचईसी के लोगों को बेरोजगार करना चाहती है। लेकिन कांग्रेस ऐसा होने नहीं देगी।

गांधी ने कहा कि हम हैवी इंजीनियरिंग कार्पोरेशन (एचईसी) में अडानी का नाम नहीं लगने देंगे। राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार धीरे-धीरे सार्वजनिक उपक्रमों को खत्म कर रही है। मैं जहां भी जाता हूं, मुझे पीएसयू के लोग हाथों में पोस्टर लिए खड़े दिखते हैं। चाहे बीएचईएल हो, एचएएल हो या एचईसी, सभी को धीरे-धीरे अडानी को सौंपा जा रहा है।
विनय

https://khabar36.com/modi-government-wants-to-make-hec-people-unemployed-rahul-gandhi/