Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मौन प्रदर्शन कर कांग्रेसियों ने जताया विरोध, असम की सरकार और बीजेपी के खिलाफ किया प्रदर्शन

नितिन खोब्रागढे@राजनांदगांव। शहर के जय स्तंभ चौक से कांग्रेसी हाथों में तख्ती और मुंह पर काली पट्टी लगाकर विरोध दर्ज करते हुए निकले और मानव मंदिर चौक तक पदयात्रा की। कांग्रेसियों ने हाथों में तख्ती और मुंह पर काली पट्टी लगाकर मौन प्रदर्शन असम की सरकार और बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों का आरोप है कि राहुल गांधी को आगे जाने से बीजेपी सरकार ने रोका और उनके काफिले पर तोड़फोड़ की। उसे लेकर देशभर में कांग्रेसियों का प्रदर्शन जारी है।

गौरतलब है कि मणिपुर से मुंबई तक निकली भारत जोड़ो न्याय यात्रा अपने पूरे चरम पर है। न्याय यात्रा का अगला पड़ाव असम पहुचा ही था। वहा वायनाड से सांसद तक पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंदिर में दर्शन करने के लिए जाते इसी बीच पुलिस के जवानों ने उन्हें रोक दिया। इधर बीजेपी के कार्यकर्ताओं द्वारा उनके काफिले पर तोड़फोड़ भी की गई। वही इधर जवानो के रोके जाने से खफा सांसद राहुल गांधी जमीन पर बैठ गए और वहीं पर प्रदर्शन शुरु कर दिया।

https://khabar36.com/congressmen-expressed-their-protest-by-silent-demonstration/