Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR में बादल के साथ हल्की बूंदाबांदी की जताई संभावना..

मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR में बादल के साथ हल्की बूंदाबांदी की संभावना जताई है। भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, गुरुवार को दिल्ली-NCR में बादल छाए रहने के साथ हल्की बारिश की भी संभावना है। हल्की बारिश के बावजूद अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के साथ ही पंजाब और हरियाणा में भी हल्की बारिश की संभावना जताई है। भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, 15 जनवरी के बाद दिल्ली-NCR में एक बार फिर शीतलहर का प्रकोप जारी हो सकता है।

फिर से शुरू हो सकती है शीतलहर
भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ का असर खत्म होने पर आने वाले दिनों में दिल्ली-एनसीआर समेत पूरा उत्तर-पश्चिमी भारत एक बार फिर से शीतलहर की चपेट में आ सकता है। मौसम विभाग ने बताया कि इस साल शीतलहर का दौर पिछले तीन सालों में सबसे लंबी अवधि तक चला। आईएमडी ने आशंका जताई है कि 15 जनवरी या उसके बाद से शीतलर एक बार फिर से अपना प्रभाव दिखाना शुरू कर सकती है। हलांकि पश्चिमी विक्षोभ के कारण बर्फीली हवाओं से थोड़ी राहत मिली है।

भीषण ठंड की चपेट में था दिल्ली-NCR
जनवरी के पहले हफ्ते में पूरा दिल्ली-एनसीआर भीषण शीतलहर की चपेट में था। हाड़ कंपा देने वाली ठंड से लोग परेशान थे। कई इलाकों में पारा लगभग एक डिग्री सेल्सियस के करीब पहुंच गया था। पिछले तीन-चार दिनों से पश्चिमी विक्षोभ प्रभावी होने के कारण पहाड़ों से आ रही बर्फीली हवाओं से थोड़ी राहत मिली है लेकिन मौसम विभाग ने एक बार फिर से शीतलहर शुरू होने की आशंका जताई है।

कोहरे ने किया परेशान
पिछले कई दिनों से दिल्ली-एनसीआर में छाए रहे कोहरे ने लोगों को खूब परेशान किया। कोहरे के कारण यातायात सबसे ज्यादा प्रभावी रहा। हर रोज दर्जनों ट्रेनों के समय में देरी। दर्जनों फ्लाइट्स की उड़ानों पर भी प्रभाव पड़ा था। बुधवार को एनसीआर में घना कोहरा छाया रहा जिससे रेलवे और हवाई यातायात प्रभावित रहा। दिल्ली के पालम में कोहरे की वजह से विजिबिलिटी 50 मीटर दर्ज की गई।

The post मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR में बादल के साथ हल्की बूंदाबांदी की जताई संभावना.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/45774