Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
यात्रियों को उठानी पड़ेगी मुश्किल, अलग-अलग कारण बताकर यात्री ट्रेनों को रद्द कर रहा रेलवे, ये ट्रेनें हुई रद्द और कई के रूट चेंज

बिलासपुर। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की बिलासपुर जोन से चलने वाली यात्री ट्रेनों के रद्द होने से एक बार फिर यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.
दरअसल, मध्य रेलवे सिकंदराबाद रेल मंडल के काजीपेट जंक्शन, कोंडपल्ली जंक्शन और विजयवाड़ा रेल मंडल के विजयवाड़ा गोधरा जंक्शन के बीच तीसरी रेलवे लाइन का कार्य किया जा रहा है. इसलिए नॉन इंटरलॉकिंग कार्य की वजह से कुछ ट्रेनें प्रभावित हो रही हैं.इसलिए नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के कारण कुछ ट्रेनें प्रभावित हो रही है. इसकी वजह से बिलासपुर जोन की कोरबा से चलने वाली ट्रेन कोरबा एक्सप्रेस को रद्द किया गया है। इसके अलावा रेलवे प्रबंधन ने कुछ ट्रेनों के रूट परिवर्तित करने की जानकारी भी दी है. लगातार रेलवे अलग-अलग कारण बताकर यात्री ट्रेनों को रद्द कर रहा है, वहीं दूसरी और माल गाड़ियों की संख्या बढ़ती जा रही है.

कोरबा एक्सप्रेस रद्द

इसके फलस्वरुप बिलासपुर जोन की कोरबा से चलने वाली ट्रेन कोरबा एक्सप्रेस गाड़ी संख्या 22647.. 1,4,8 से 11, 15, 18, 22 मई तक रद्द रहेगी और 29 अप्रैल से 2, 6, 9, 13, 16 एवं 20 मई को कोचुवेली से चलने वाली 22648 कोचुवेली कोरबा एक्सप्रेस बंद रहेगी, जबकि रेलवे प्रबंधन ने कुछ ट्रेनों के रूट परिवर्तित करने की है. विशाखापट्टनम विजयवाड़ा- रायगढ़- टीटलागढ़- रायपुर- नागपुर होकर रवाना होगी। और 29 अप्रैल को 3,6, 10, 17 एवं 20 मई को विशाखापट्टनम से चलने वाली गाड़ी संख्या 12803 विशाखापट्टनम- निजामुद्दीन एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग विशाखापट्टनम- विजयवाड़ा-रायगढ़ – टीटलागढ़ -रायपुर- नागपुर होकर रवाना होगी.. वहीं 28 अप्रैल से चलने वाली गाड़ी संख्या 12804 निजामुद्दीन- विशाखापट्टनम एक्सप्रेस विशाखापट्टनम विजयवाड़ा- रायगढ़ -टीटलागढ़ रायपुर- नागपुर होकर रवाना होगी.

https://khabar36.com/passengers-will-have-to-face-difficulties/