Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
यात्रियों से भरी बस खड़े ट्रक से टकराई, कई यात्री घायल, कुछ की हालत गंभीर

कोरबा। शहर में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बस खड़े ट्रक से टकरा गई. जिसमें कई यात्री घायल हो गए. कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिन्हें 112 एंबुलेंस की मदद से नजदीकी अस्पताल भेजा गया है. कोरबा जिले के बांगो थाना क्षेत्र की घटना है.

जानकारी के मुताबिक कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाइवे में देर रात हसदेव नदी पुल पर एक यात्री बस हादसे का शिकार हो गई. यहां खड़े ट्रक के पीछे से यात्री बस की टक्कर हो गयी. हादसे में सासाराम से कोरबा की ओर आ रहे लगभग 20 यात्री घायल हो गए हैं. घटना बुधवार से गुरुवार की दरम्यानी रात करीब 1.30 बजे की है. बस नंबर सीजी 15 डीएम 5271 की बस सासाराम से यात्रियों को लेकर कोरबा आ रही थी. वह केंदई के पास हसदेव पुल पर पहुंचा था. इसी दौरान कोहरे की वजह से चालक को सड़क किनारे खड़ा ट्रक नहीं दिखा. तेज रफ्तार बस ने पीछे से ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी.

ट्रक से भिड़ंत होते ही बस में बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई. बस में सवार यात्री किसी तरह बस से निकलने की कोशिश करने लगे. एक्सीडेंट के बाद कुछ यात्री बस की सीट में फंस गए थे, जिन्हें 112 की टीम और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया. घटना की सूचना मिलते ही मोरगा और बांगो पुलिस मौके पर पहुंची.

https://khabar36.com/bus-full-of-passengers-collides-with-parked-truck/