Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
युवक के घर के पास दिखा विशालकाय अजगर, हर दिन पैरा के नीचे छिपकर बैठ जाता था, फिर एक दिन…  

इन्द्रपाल सिंह, नर्मदापुरम। ग्रामीण क्षेत्रों में सांप देखा जाना आम बात है। घरों से अक्सर सांप निकलने की घटनाएं सामने आते रहती है। मगर जब वह सांप अजगर हो तो लोगों का डरना लाजमी है। ऐसा हुआ है नर्मदापुरम जिले के इटारसी में। यहां एक घर के पास काफी दिनों से अजगर आ रहा था। लेकिन वह अचानक घर के पास रखे पैरा में छिप जाता था। 

100-200 के चक्कर में नप गई क्लर्क: कलेक्टर ने किया बर्खास्त, वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

यहां पीपल ढाना गांव के यादव मोहल्ले में स्थित देवेन्द्र यादव के घर के पास कई दिनों से अजगर दिखाई दे रहा था। अजगर वहां रखे पैरा के नीचे छुपकर बैठ जाता था। शुक्रवार के दिन देवेंद्र यादव को फिर अजगर दिखाई दिया जिसमें बाद उसने अजगर की सूचना इटारसी के सर्पमित्र अभिजीत यादव को दी।

PSC की तैयारी कर रहे छात्र की कोचिंग सेंटर में हार्ट अटैक से मौत, दोस्तों ने समझा प्रैंक कर रहा है

अजगर दिखाई देने की सूचना मिलते ही सर्पमित्र अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को पकड़ लिया।अजगर करीब 9 फिट का बताया जा रहा है। सर्पमित्र ने अजगर को रेस्क्यू कर सुरक्षित जंगल मे छोड़ दिया। अजगर पकड़े जाने की सूचना ग्रामीणों को लगी तो विशालकाय अजगर को देखने बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच गए। अजहर पकड़े जाने के बाद से ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-

https://lalluram.com/a-giant-python-was-seen-near-the-young-mans-house-every-day-he-used-to-sit-hiding-under-the-para-then-one-day/