Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
युवक बना जल्लाद, पालतू कुत्ते के भौंकने पर युवक ने कर दिया कांड, सुनकर कांप जाएगी रूह

रीवा

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक पालतू कुत्ते को वफादारी की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी‌। दरअसल, बैकुंठपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरी गांव में प्रिंस मिश्रा नाम के एक युवक ने पालतू कुत्ते को गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। कुत्ते के मालिक ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है।

कुत्ते के मालिक के अनुसार आरोपी प्रिंस मिश्रा अपराधी प्रवृत्ति का है। वह काफी समय से अवैध कामों में लिप्त है। प्रिंस मिश्रा जब भी घर के पास से गुजरता था कुत्ता उसे देखकर भौंकने लगता था। आरोपी प्रिंस मिश्रा कई बार कुत्ता मालिक के परिवार को सोशल मीडिया पर मैसेज कर कुत्ते को जान से मारने की धमकी दे चुका था।
 

बीते मंगलवार की रात को वह उनके घर के पास से गुजरा था। इस दौरान प्रिंस को देखकर कुत्ते ने भोकना शुरू कर दिया। कुत्ते के भौंकने से गुस्साया आरोपी अपने घर गया और वहां से पिस्टल लेकर आया और देखते ही देखते उसने लोगों की मौजूदगी में कुत्ते पर पिस्टल से गोली मार दी। कुत्ते के गर्दन पर गोली लगी और कुत्ता वहीं पर गिर पड़ा।

वारदात के बाद डरे सहमे पीड़ित परिवार ने डायल 100 को फोन किया जानकारी मिलते ही पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने देखा कि गोली लगने से घायल हुआ कुत्ता गंभीर रूप से जख्मी है और उसकी सांसें रुक-रुक कर चल रही थीं। पुलिस ने तत्काल पशु चिकित्सक को जानकारी देकर मौके पर बुलाया। कुत्ते का इलाज शुरू किया गया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस इस पूरे घटना की जांच कर रही है।

The post युवक बना जल्लाद, पालतू कुत्ते के भौंकने पर युवक ने कर दिया कांड, सुनकर कांप जाएगी रूह appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=88516