Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
युवती से मंगवाया उसका अश्लील वीडियो, फिर सोशल मीडिया में कर दिया वायरल, जिससे तय हुई थी सगाई उसे भी भेज दिया

चंकी बाजपेयी, इंदौर। सोशल मीडिया आजकल अपराध करने का जरिया बन गया है। इसके इस्तेमाल से कभी जालसाजी के मामले सामने आते हैं तो कहीं किसी युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने की खबरें सामने आती है। मध्य प्रदेश में भी युवतियों के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने के कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिसके बाद पुलिस इन मामलों में लगातार कार्रवाई कर रही है।

इसी तरह का एक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के इंदौर से जहां एक युवक के साथ दोस्ती में युवती ने उसे अपना अश्लील वीडियो बनाकर भेजा। इसके बाद युवक ने उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस इसकी कार्रवाई में जुट गई है। 

OYO में युवक-युवती ने खाया जहर: लड़की ने होटल में तोड़ा दम, खौफनाक मंजर देख कर्मचारियों के उड़े होश 

पूरे मामले में जानकारी देते हुए एसीपी रुबीना मिजवानी ने बताया गया कि राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती एक युवक के साथ लंबे समय से संपर्क में थी। युवक उसे हर बार उसका वीडियो बनाकर भेजने के लिए कहता था और युवती भी उसकी डिमांड पूरी कर उसे अपना वीडियो बनाकर भेज देती थी। इसके बाद युवती की शादी हो गई जिसके बाद युवक ने लड़की का वीडियो सोशल मिडिया में वायरल कर दिया। साथ ही जिससे उसका रिश्ता तय हुआ था उसे भी यह वीडियो भेज दिया जिससे उसकी शादी टूट जाए। 

हवस की भूख में हैवान बनी बहू: प्रेमी के साथ मिलकर ससुर को तड़पा-तड़पा कर मारा, पहले टंगिया से किया वार, फिर गमछे से घोटा गला

पीड़िता ने इस मामले में थाने पर शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि युवक हमेशा उससे वीडियो बनाकर मंगवाता था। युवती भी कई बार उसकी वीडियो दे चुकी थी लेकिन युवक ने अपने दूसरे मोबाइल से उसके वीडियो को शूट करके सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। पूरे मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है और युवक की तलाश की जा रही है। 

दोस्त की सिगरेट पीने की अंतिम इच्छा पूरी करने श्मशान पहुंचे युवक: चिता पर तांत्रिकों को तंत्र क्रिया करते देख उड़े होश, पढ़े हैरान करने वाला मामला

 इंदौर एसीपी रुबीना मिजवानी ने बताया कि इससे पहले भी एक ऐसा मामला सामने आ चुका है। उन्होंने लड़कियों से आग्रह किया है कि किसी भी युवती का कितने भी खास शख्स से दोस्ती हो उसे अपनी निजी वीडियो बनाकर बिलकुल न भेजें।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/on-the-request-of-the-young-man-the-girl-sent-her-dirty-video-the-accused-made-it-viral-on-social-media/