Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
यूक्रेन की राजधानी कीव में जोरदार धमाकों की सुनी गई आवाज, ज़ेलेंस्की ने कहा- रूस हमें नष्ट करने की कर रहा कोशिश

कीव। यूक्रेन की राजधानी कीव में सोमवार तड़के जोरदार धमाकों की आवाज सुनी गई। आने वाली मिसाइलों की आवाज के बाद कीव में बड़े विस्फोटों की सूचना मिली है।

यूक्रेन के पश्चिम में ल्वीव, टेरनोपिल और ज़ाइटॉमिर में और मध्य यूक्रेन के डीनिप्रो में भी विस्फोटों की सूचना मिली थी। द कीव इंडिपेंडेंट ने एक रिपोर्ट में कहा कि आज सुबह शहर के चारों ओर चार विस्फोटों की आवाज सुनी गई।

कीव के मेयर विटाली क्लिट्स्को ने कहा कि यूक्रेन शहर कई विस्फोटों से हिल गया है राजधानी के केंद्र शेवचेनकिव्स्की में कई विस्फोट हुए।

इस बीच, यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की ने कहा कि पूरा यूक्रेन मिसाइल हमलों से हताहत हुआ हैं, यह कहते हुए कि रूस ‘हमें नष्ट करने और हमें पृथ्वी के चेहरे से मिटा देने की कोशिश कर रहा है’।

https://www.khabar36.com/loud-explosions-heard-in-ukrainian-capital-kyiv-russia-trying-to-wipe-us-says-zelensky/