Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
यूपी: पूर्व सीएम रामनरेश यादव के बेटे व कई पूर्व सांसद व विधायक भाजपा में शामिल

यूपी में शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र अजय यादव सहित कई पूर्व सांसद व पूर्व विधायक भाजपा में शामिल हो गए। उन्हें उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले कई पूर्व सांसद व विधायकों का भाजपा को समर्थन मिलना जारी है। शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री रामनरेश यादव के पुत्र अजय यादव भाजपा में शामिल हो गए।

इसके अलावा, बसपा के पूर्व सांसद वीर सिंह, पूर्व सांसद प्रेम दास कठेरिया, पूर्व मंत्री साधना मिश्रा, पूर्व विधायक गजेंद्र सिंह व वासुदेव सिंह ने भी भाजपा की सदस्यता ले ली।

बसपा के पूर्व विधायक आदित्य पांडेय भी भाजपा में शामिल हो गए।

सभी को उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भाजपा की सदस्यता दिलाई। उन्होंने कहा कि भाजपा यूपी में सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करेगी।

The post यूपी: पूर्व सीएम रामनरेश यादव के बेटे व कई पूर्व सांसद व विधायक भाजपा में शामिल appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/88497