Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
यूपी : 18 से 22 फरवरी के बीच फिर से करवट लेने जा रहा है मौसम

यूपी का मौसम अभी लगातार बदलता रहेगा। गुरुवार के दिन की शुरुआत जहां धुंध और कोहरे से हुई तो शुक्रवार को धूप दिख सकती है। हालांकि आने वाले दिनों में मौसम फिर बदलेगा।

आधी फरवरी बीतने के साथ ही प्रदेश के मौसम में उतार-चढ़ाव का दौर शुरू हो गया है। कभी ठंडा, कभी गरम और बूंदाबांदी का मिलाजुला रूप देखने को मिल रहा है। फरवरी बीतने के साथ ही पारे का चढ़ना जारी है। मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले दिनों में दिन का तापमान चढ़ेगा, लेकिन रात के पारे में अभी गिरावट आ सकती है। वहीं 18 फरवरी की शाम से मौसमी बदलाव के आसार हैं।

मौसम वैज्ञानिक अतुल कुमार सिंह के मुताबिक, बृहस्पतिवार को रात का तापमान ज्यादातर इलाकों में सामान्य से अधिक दर्ज हुआ। नजीबाबाद, मुरादाबाद, मुजफ्फरनगर और मेरठ में न्यूनतम तापमान 10 डिग्री से नीचे रहा। जबकि लखनऊ, अलीगढ़, कानपुर नगर, बहराइच में अधिकतम तापमान 27 डिग्री से अधिक दर्ज किया गया। 

बृहस्पतिवार को सुबह 8.30 बजे तक आजमगढ़, गोरखपुर, कानपुर के आसपास के इलाकों, कुशीनगर, लखनऊ एयरपोर्ट पर छिटपुट बूंदाबांदी दर्ज की गई। मौसम वैज्ञानिक के मुताबिक 16 से लेकर 18 तक मौसम शुष्क रहेगा, 18 फरवरी की रात से कुछ बदलाव संभव हैं। जिसके चलते 19 फरवरी को पूर्वी उत्तर प्रदेश और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कुछेक स्थानों पर गरज-चमक, तेज हवा और बारिश होने के आसार हैं। रात के पारे में दो से तीन डिग्री की गिरावट हो सकती है, जबकि अधिकतम तापमान में दो से तीन डिग्री की वृद्धि के आसार हैं।

The post यूपी : 18 से 22 फरवरी के बीच फिर से करवट लेने जा रहा है मौसम appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/82165