Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ये कैसी निर्दयी मां, पैदा होते ही नवजात को नाली में फेंका…जांच में जुटी पुलिस

जांजगीर-चांपा। कलुयगी मां ने अपने नवजात बच्चे को पैदा होते ही नाली में फेंक दिया. जब मोहल्लेवासियों ने नाली में नवजात के शव को देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नाली से नवजात शिशु की लाश निकालकर पंचनामा किया. मामला नैला चौकी क्षेत्र के वार्ड 3 का है.

जानकारी के मुताबिक वार्डवासियों ने कुबेर मोहल्ला के नाली में एक नवजात शिशु की लाश देखी. नवजात के शव को पैदा होने के तुरंत बाद नाली में डाला गया था. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. वहीं नवजात की मौत का कारण और परिजनों की पहचान के लिए डीएनए टेस्ट कराने के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है.

https://khabar36.com/the-newborn-was-thrown-into-the-drain-as-soon-as-he-was-born/