Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रंजनबेन धनंजय भट्‌ट का जीवन परिचय (जीवनी) : Ranjanben Dhananjay Bhatt Biography in Hindi

Ranjanben Dhananjay Bhatt Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes, in Hindi: रंजनबेन धनंजय भट्ट का जन्म 10 सितंबर, 1962 को हुआ था। वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्य हैं और भारत के वडोदरा, गुजरात (लोकसभा क्षेत्र) से 2014 में उपचुनावों में जीत हासिल कर लोकसभा के सदस्य बनीं। वह वडोदरा की उपमेयर भी हैं। उनके पति का नाम श्री धनंजय दयाशंकर भट्ट है और वह वडोदरा में निवास करती हैं। वह स्वास्थ्य और परिवार कल्याण परिषद की स्थायी समिति के सदस्य हैं।

रंजनबेन भट्ट वर्तमान में वडोदरा से सांसद (MP) हैं। वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्य हैं।

  • 2019 में उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार के रूप में वलसाड से सांसद (MP) के रूप में चुना गया था।
  • 2014 में उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार के रूप में वडोदरा से सांसद (MP) के रूप में चुना गया था।
  • 2014 में उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार के रूप में वलसाड से सांसद (MP) के रूप में चुना गया था।
https://npg.news/biography/ranjanben-dhananjay-bhatt-biography-in-hindi-age-wiki-wife-family-election-date-of-birth-wife-family-height-career-net-worth-daughter-children-politics-party-quotes-in-hindi-1263380