Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रतनपुर के बाद अब कोनी पुलिस को सफलता…साढ़े सात लाख नगद बरामद…दिया गोलमोल जवाब…दर्ज हो गया अपराध

बिलासपुर—आगामी विधानसभा के मद्देनजर पुलिस कार्रवाई दिनों दिन तेज होती जा रही है। दो दिन पहले रतनपुर पुलिस ने कार से 6 लाख रूपए बरामद किए । इसी क्रम में कोनी पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान के दौरान  7.50 लाख रूपये नकदी बरामद किए हैं। संतोषप्रद जवाब पेश नहीं किए जाने पर पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ धारा 102 का अपराध दर्ज किया है।

आगामी विधानसभा चुनाव के मददेनजर वाहन चेकिंग अभियान को पुलिस ने तेज कर दिया है। अभियान के दौरान दो दिन पहले ही रतनपुर पुलिस ने एक कार से 6 लाख रूपए बरामद किए थे। इसी क्रम में कोनी थाना के सामने थाना प्रभारी पौरूष पुर्रे की अगुवाई में वाहन चेेकिंग अभियान चलाया गया । अभियान के दौरान मारूति सेलेरियो से  7.50 लाख रूपये नगद बरामद किया है। पूछताछ के दौरान वाहन चालक ने गोलमोल जवाब दिया। पुलिस ने धारा 102 जाफौ के तहत अपराध दर्ज कर राशि को राजसात किया है।

The post रतनपुर के बाद अब कोनी पुलिस को सफलता…साढ़े सात लाख नगद बरामद…दिया गोलमोल जवाब…दर्ज हो गया अपराध appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/after-ratanpur-now-the-koni-police-have-successfully-recovered-seven-and-a-half-lakh-cash/