Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रमन सरकार के दौरान गौ हत्या के महापाप के आरोपियों को संरक्षण देने वाले धरमलाल कौशिक, हादसे में गायों की मौत पर राजनीति कर रहे हैं

रायपुर/05 सितंबर 2023। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक के बयान पर कड़ी आपत्ति दर्ज करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता सुरेंद्र वर्मा ने कहा है कि रमन सरकार के दौरान गौ हत्या के महापाप के आरोपियों को संरक्षण देने वाले धरमलाल कौशिक नया रायपुर के नवागांव में हादसे के कारण मारे गए गायों पर राजनीति कर रहे हैं।

छत्तीसगढ़ की जनता भूली नहीं है कि किस प्रकार से रमनराज में आरएसएस और भाजपा नेताओं द्वारा संचालित गौशालयों में गोवंशी पशुधन की निर्मम हत्यायें होती थी। गौ माता के नाम पर मिलने वाले अनुदान से आरएसएस और भाजपा के नेता पलते थे और गौ माताएं मार दी जाती थी। दुर्ग जिले के धमधा के राजपुर की गौशाला में गायेँ चारे पानी के अभाव में मारी गई थी, दुर्ग के ही दसरंगपुर गौशाला में रमन राज में सैकड़ो गायें मार दी गई। शगुन गौशाला, मयूरी गौशाला और सेठ फूलचंद गौशाला के प्रकरण भी सर्वविदित है, जहां सैकड़ो की संख्या में रमन राज में गायों की हत्या की गई। दुखद हादसे पर घड़ियाली आंसू बहाने वाले भाजपाई और धरमलाल तब मन हुआ करते थे।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता सुरेंद्र वर्मा ने कहा है कि केवल चुनावी लाभ के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेता राजनीतिक गिद्ध की भूमिका में हैं। नया रायपुर में हादसे में गौवंशी पशुओं की मौत के मामले में भूपेश सरकार ने तत्काल जांच दल गठित कर यवाही शुरू कर दी है। बीमार गायों के इलाज के लिए वेटरनरी डॉक्टर की कमेटी बनाकर भेजा गया है कोई भी जिम्मेदार बक्सा नहीं जाएगा किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

धरमलाल कौशिक बताएं कि रमन सरकार के दौरान संघियों और भाजपाइयों को अनुदान के नाम पर 1667 करोड़ देने के बावजूद हजारों गायों की हत्या की गई। रमन राज में जब मरी हुई गायों को आरएसएस और भाजपा के गौशाला संचालको द्वारा मछली के चारे के रूप में उपयोग किया जाता था तब उनकी नैतिकता कहां थी?

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता सुरेंद्र वर्मा ने कहा है कि धरमलाल कौशिक और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को अपने पाप याद आ रहे हैं जब अपराध और अपराधियों को रमन सरकार का संरक्षण मिलता था। कांकेर के कर्रामाड़ में इलाज चारा दान के अभाव में आने को गाय मारी गई। दुर्गकोंदल में गायों की सामूहिक मौत, रायगढ़ के चक्रधर गौशाला, धमतरी, गरियाबंद, महासमुंद, बागबाहरा, पखांजुर, गोंडमर्रा बेमेतरा, रानीतराई, साजा, कोरबा, पथरिया की गौ शालाओं में रमन राज में हुए गौ हत्या के पाप अब भाजपाइयों को याद आ रहे हैं।

http://mediapassion.co.in/?p=39969