Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘रमन सिंह कहीं से चुनाव नहीं लड़ेंगे, आडवाणी की तरह मार्गदर्शक मंडल में शामिल होंगे’- मंत्री कवासी लखमा

18.10.22|मंत्री लखमा ने कहा, भाजपा ने जो समिति गठित की थी, उसकी रिपोर्ट भी पेश नहीं की गई. हम विशेष सत्र को ब्रम्हास्त्र की तरह इस्तेमाल करेंगे. मामला सुप्रीम कोर्ट में है, कोर्ट के फैसले के बाद आगे की रणनीति हम तैयार करेंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह के बयान पर मंत्री कवासी लखमा ने कहा, रमन सिंह कहीं से चुनाव नहीं लड़ेंगे. आडवाणी की तरह मार्गदर्शक मंडल में शामिल होंगे. बृजमोहन अग्रवाल भी मार्गदर्शक मंडल में शामिल होंगे और अजय चंद्राकर जब से प्रवक्ता बने हैं तब से सो रहे हैं.

वहीं नक्सल मुद्दे पर बीजेपी ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा, कांग्रेस के राज में छत्तीसगढ़ में नक्सली गतिविधियां तेज हुई है. पहली बार ऐसा हुआ है कि नक्सलियों ने अपना वार्षिक बजट जारी किया है. प्रशासन से हमारी मांग है कि इस सारी गतिविधियों की पूरी जांच की जाए. भाजपा के आरोपों पर मंत्री कवासी लखमा ने पलटवार किया है.

मंत्री लखमा ने कहा, भाजपा की सरकार में आदिवासियों का घर जला, आदिवासियों को पलायन करना पड़ा. भाजपा के समय नक्सलियों ने तांडव मचाया था. केपीएस गिल को बुलाकर भाजपा सरकार ने कहा था, कुछ ना करो, बैठकर काजू किशमिश खाओ. हमारे सत्ता में आने के बाद स्कूल खुले, आदिवासियों की वापसी हुई, भाजपा को आदिवासियों के मुद्दे पर बोलने का अधिकार नहीं है.

https://chhattisgarhtimes.in/2022/10/18/raman-singh-will-not-contest-elections-from-anywhere-will-join-the-guide-board-like-advani-minister-kawasi-lakhma/