Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रमन सिंह के आरोप पर सीएम की प्रतिक्रिया, बोले-उनके जैसे काम तो नहीं कर रहा हूं, जो एक पुल को तीन बार बनाने का काम करते थे..

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कवर्धा विधानसभा के लिए रवाना हुए हैं। रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने मीडिया से चर्चा कि उन्होने हिमाचल प्रदेश में विधायकों की जिम्मेदारी पर सीएम ने कहा कि 14 तारीख को हिमाचल प्रदेश के दौरे पर जा रहा हूं। जिसको हाईकमान के द्वारा जिम्मेदारी दी जाती है वह जाकर जिम्मेदारी निभा रहे।

आरक्षण के मुद्दे पर आदिवासियों के प्रदर्शन पर कहा कि समाज के लोग मेरे पास मुलाकात करने आए थे। मैंने स्पष्ट कर दिया है जो सविधान व्यवस्था है। उसके अनुरूप उनको आरक्षण दिया जाएगा। उससे कम नहीं होगा।

पुलिस विभाग में पदोन्नति पर सीएम ने कहा कि प्रकिया चलते रहता है। केंद्र सरकार के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन पर कहा कि छत्तीसगढ़ में नियम लागू है धान, कोदो, कुटकी, रागी उपज का दाम छत्तीसगढ़ में जो मिल रहा है. वह देश में कहीं नहीं मिल रहा है। केंद्र से मांग कर रहे हैं, जो कि देश के लिए अच्छी बात है।

रमन सिंह के आरोप पर उन्होंने कहा कि रमन सिंह जैसे काम तो नहीं कर रहा हूं एक पुल को 3 बार बनवाने का काम करते थे। राजनांदगांव में व्यापार व्यवसाय ठप हो गया था

https://www.khabar36.com/cms-reaction-to-raman-singhs-allegation/