Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
रविवार को हुई झड़प के बाद कोलकाता के मोमिनपुर में धारा 144 लागू, 5 या उससे अधिक लोगों के इकट्ठा होने पर रोक

कोलकाता। रविवार रात दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प के बाद कोलकाता के एकबलपुर इलाके में पांच या अधिक लोगों के बड़े जमावड़े पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. क्षेत्र में आज से 12 अक्टूबर तक तीन दिन के लिए दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 लागू कर दी गई है।

आदेश के अनुसार, किसी भी घातक या अन्य खतरनाक हथियारों के साथ पांच या उससे अधिक लोगों के एकत्र होने पर तत्काल गिरफ्तारी की मांग की जाएगी। उक्त क्षेत्र में शांति भंग करने और सार्वजनिक शांति भंग करने की संभावना वाले किसी भी व्यक्ति को भी गिरफ्तारी का सामना करना पड़ेगा।

कोलकाता के मोमिनपुर इलाके में रविवार को वाहनों में तोड़फोड़ की गई और लोगों ने पथराव किया. पुलिस के मुताबिक, मिलाद उन-नबी के लिए लगाए गए धार्मिक झंडों को कथित तौर पर फाड़ दिए जाने के बाद रविवार रात को हिंसा हुई। 38 लोगों को इलाके में हंगामा करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है. इसके अतिरिक्त, हिंसा के सिलसिले में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

https://www.khabar36.com/gatherings-of-5-or-more-banned-in-kolkatas-mominpur-after-sunday-clashes/