Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘राजदंड’ के आगे दंडवत हुए PM नरेंद्र मोदी, साष्टांग प्रणाम के बाद संसद में स्थापित किया सेंगोल 

नई दिल्ली। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के साथ में पूजा-अर्चना करने के बाद पीएम मोदी को अधीनम के संतो ने सेंगोल सौंपा. प्रधानमंत्री ने राजदंड को साष्टांग प्रणाम किया और इसके बाद सेंगोल को संसद में स्पीकर की कुर्सी के बगल स्थापित किया.

श्रमिकों को किया सम्मानित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन के उद्घाटन के बाद भवन के निर्माण में काम करने वाले श्रमिकों को सम्मानित किया. इसके बाद सर्वधर्म प्रार्थना का आयोजन किया गया जिसमें तमाम धर्मगुरु शामिल हुए.उद्घाटन समारोह का दूसरा चरण अभ दोपहर 12 बजे से शुरू होगा जिसमें संसद और सेंगोल को लेकर दो लघु फिल्मों की स्क्रीनिंग की जाएगी और फिर राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश राष्ट्रपति तथा उपराष्ट्रपति का संदेश पढ़ेंगे. इसके बाद लोकसभा स्पीकर तथा अंत में प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन होगा.

जब अयोध्या और संसद में इसी रूप में आए नजर

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने जब 5 अगस्त 2020 को राम जन्मभूमि का पूजन किया था तो तब भी वह कुछ इसी रूप में नजर आए थे.धोती कुर्ते में अयोध्या पहुंचने के बाद उन्होंने रामलला के दर्शन किए थे. उन्होंने राम लला के सामने पहुंचते ही साष्टांग दंडवत प्रणाम किया था.

https://www.khabar36.com/pm-narendra-modi-prostrated-before-the-scepter/