Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजद ने नए संसद भवन के डिजाइन की तुलना ताबूत से की, भाजपा ने बताया ‘देशद्रोह’

नई दिल्ली। नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर चल रहे विवाद के बीचलालू यादव की राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने नए संसद भवन के डिजाइन की तुलना एक ताबूत से की है.

राजद ने रविवार को नए संसद भवन की तस्वीर के साथ एक ताबूत की तस्वीर ट्वीट की और कैप्शन दिया, “यह क्या है।

राजद नेता शक्ति सिंह यादव ने अपनी पार्टी द्वारा नए संसद भवन की तुलना एक ताबूत से करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “हमारे ट्वीट में ताबूत लोकतंत्र को दफन किए जाने का प्रतिनिधित्व है। देश इसे स्वीकार नहीं करेगा। संसद लोकतंत्र का मंदिर है और यह चर्चा करने की जगह है।

ट्वीट के तुरंत बाद, भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार करते हुए कहा कि नए संसद भवन के डिजाइन की तुलना ताबूत से करने वाले लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। विपक्ष के बहिष्कार के बीच पूजा, सेंगोल समारोह के बाद पीएम मोदी ने नए संसद भवन का उद्घाटन किया।

बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा, ‘ऐसे लोगों पर देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए जिन्होंने नए संसद भवन की तुलना ताबूत से की है.’

https://www.khabar36.com/rjd-equates-new-parliament-buildings-design-with-coffin-bjp-calls-it-treason/