Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजधानी के नाबालिग चाकूबाज,17 साल के लड़के को बेरहमी से गोदने का आरोप; 5 पकड़ाए

राजधानी के पटेल नगर इलाके में 17 साल के एक लड़के को चाकू से गोदने के मामले में पांच नाबालिगों को पकड़ा गया है। इस वारदात को लेकर अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है।

पुलिस ने कहा कि नाबालिग लड़के को चाकू से गोदने की वारदात शुक्रवार की रात हुई थी। उस वक्त वो लड़का अपने कोचिंग से घर लौट रहा था। पुलिस ने कहा है कि रात करीब 9:45 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को वारदात की सूचना मिली थी।

अधिकारी ने कहा कि सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम को मौका-ए-वारदात पर भेजा गया था। चाकू के हमले से घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘घायल लड़के ने पुलिस को बताया कि जब वो अपने घर लौट रहा था तब सात-आठ लड़कों ने उसकी पिटाई कर दी और चाकू से हमला किया। हमारी टीम ने पांच नाबालिगों को पकड़ा है।’ पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस से कहा कि उन सभी का नाबालिग लड़के से कुछ दिनों पहले झगड़ा हुआ था।

पुलिस ने बताया, ‘हमने वारदात में इस्तेमाल किए गए चाकू को बरामद कर लिया है। इस मामले में धारा 307 (हत्या की कोशिश)के अलावा धारा 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। पटेल नगर थाने में यह केस दर्ज किया गया है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

https://khabar36.com/minor-knifemen-of-the-capital/