Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनंदगांव : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस घटते क्रम पर है भाजपा की सरकार बनेगी, धन बल की वर्षा हुई परंतु राजनांदगांव की जनता स्वाभिमानी है – डॉ रमन सिंह

राजनंदगांव भारतीय जनता पार्टी द्वारा मतगणना अभिकर्ताओं एवम महत्वपूर्ण कार्यकर्ताओं की बैठक भाजपा कार्यालय में संपन्न हुई, जिसमें राजनांदगांव चुनाव प्रभारी मधुसूदन यादव एवं मुख्य चुनाव अभिकर्ता एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुरेश एच लाल ने 3 दिसंबर को होने वाली मतगणना की बारीकियां को गहराई से समझाया और चुनाव के इस महत्वपूर्ण दौर में सतर्कता के साथ उत्साह भरे माहौल में डटे रहने का आह्वान किया।

और कार्यकर्ताओं को स्पष्ट रूप से कहा कि मतगणना के दौरान किसी भी प्रकार की अनियमितता पर तत्काल लिखित में आपत्ति दर्ज कराएं तथा अभिकर्ता प्रारंभ से अंत तक अपने टेबल को कतई ना छोड़े, चुनाव एक युद्ध की तरह होता है अंत समय तक डटे रहे। 

बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने कहा कि 3 दिसंबर को छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस घटते क्रम में हैं, 75 से 80 सीट की बात करने वाली कांग्रेस को एग्जिट पोल ने 40 से 52 में समेट दिया और 15 सीट वाली भाजपा को 36 से 46 और 48 सीट बताई जा रही है, जिसका साफ संकेत है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की लहर चल चुकी है।

 डॉ रमन सिंह ने कहा कि इस चुनाव में महिलाओं एवं युवकों ने भाजपा के पक्ष में उत्साह के साथ वोट दिया। और कांग्रेस गिरावट के दौर पर जा चुकी है और 3 दिसंबर को पता चलेगा कि वह कितनी सीटों तक गिरेगी, और भाजपा कितनी सीटों पर बढ़ेगी। डॉ रमन ने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी ने पैसों को खूब लुटाया गया। धनबल की वर्षा भी की गई, परंतु राजनांदगांव की जनता स्वाभिमानी है वह पैसों के बल पर बिकने वाली नहीं है इसलिए 3 दिसंबर को कांग्रेस को क्षेत्र की जनता करण जवाब देगी और जनता कांग्रेस को आइना दिखाएगी।

     भाजपा जिला अध्यक्ष रमेश पटेल ने बताया कि आज मतगणना में नियुक्त अभिकर्ताओं को प्रशिक्षण के लिए आमंत्रित किया गया था जिन्हें 3 दिसंबर को मतगणना में सुबह 7 बजे से पहले पहुंचने का आवाहन किया गया और मतगणना से संबंधित व्यावहारिक बातों को बताते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

The post राजनंदगांव : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस घटते क्रम पर है भाजपा की सरकार बनेगी, धन बल की वर्षा हुई परंतु राजनांदगांव की जनता स्वाभिमानी है – डॉ रमन सिंह appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=115726