Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : अधोसंरचना मद अंतर्गत शासन द्वारा नगर निगम राजनांदगांव को मिले डामरीकरण के लिये 7 करोड रूपये

शहर के सडकों में होगा डामरीकरण-हेमा देशमुख

महापौर ने मुख्यमंत्री व नगरीय प्रशासन मंत्री का आभार व्यक्त किया

राजनांदगांव 15 सितम्बर। राज्य शासन द्वारा अधोसंरचना मद अंतर्गत नगर निगम राजनांदगांव के लिये वर्षा ऋतु में क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत संधारण एवं नवीन सडक निर्माण हेतु 7 करोड रूपये प्रदान किया गया हैै। शासन द्वारा राशि दिये जाने पर महापौर श्रीमती हेमा सुदेश देशमुख ने मुख्यमंत्री माननीय श्री भूपेश बघेल एवं नगरीय प्रशासन मंत्री माननीय डॉ. शिव कुमार डहरिया का आभार व्यक्त किया है।
महपौर श्रीमती देशमुख ने बताया कि राज्य शासन द्वारा शहर के विभिन्न सडक जो अत्यधिक वर्षा के कारण क्षतिग्रस्त हो गया है, उसके मरम्मत के लिये तथा नये सडक निर्माण के लिये 7 करोड रूपये की राशि प्रदान किये है, नगर निगम राजनांदगांव द्वारा शहर में विभिन्न सडको में डामरीकरण के लिये पूर्व में प्रस्ताव शासन को भेजे थे, प्रस्ताव के अनुक्रम में शासन द्वारा स्वीकृति प्रदान की गयी। उन्होंने बताया कि पूर्व में राज्य प्रवर्तित योजनांतर्गत शासन द्वारा 5 करोड रूपये की राशि प्रदान किये थे, जिससे वार्डो में उद्यान, मुक्तिधाम उन्नयन, खेल मैदान, तालाब सौदर्यीकरण आदि कार्य कराये जा रहे है। कुछ कार्य पूर्ण हो चुके है और कुछ पूर्णता की ओर है।  
महापौर श्रीमती देशमुख ने बताया कि इस वर्ष अत्यंत बारिश के कारण शहर की अधिकांश सडके खराब हो गयी है, जिसका मरम्मत किया गया है। अधोसंरचना मद अंतर्गत 7 करोड रूपये की प्राप्त राशि से शहर के अंतरिक एवं बाह्य क्षेत्र के सडको में प्रक्रिया कर वर्षा ऋतु पश्चात डामरीकरण कराया जायेगा। उन्हांेने शहर की सडकों में डामरीकरण के लिये राशि प्रदान किये जाने पर पुनः मुख्यमंत्री माननीय बघेल जी, नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया जी एवं प्रभारी मंत्री श्री अमरजीत सिंह जी भगत का हृदय से आभार व्यक्त करते हुये, इसी प्रकार नगर विकास में सहयोग की कामना की है।

The post राजनांदगांव : अधोसंरचना मद अंतर्गत शासन द्वारा नगर निगम राजनांदगांव को मिले डामरीकरण के लिये 7 करोड रूपये appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=57661