Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : खाद्य लाइसेंस पंजीयन हेतु शिविर का आयोजन 13 जनवरी को

राजनांदगांव 11 जनवरी 2023। खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग राजनांदगांव द्वारा एफएसएसएआई खाद्य अनुज्ञप्ति पंजीयन शिविर का आयोजन शहर के अग्रसेन भवन पुराने बस स्टैंड के पास भरकापारा राजनांदगांव में 13 जनवरी 2023 को सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक किया जाएगा।

  खाद्य सुरक्षा एवं मानक अधिनिमय 2006 की धारा 31 के तहत सभी खाद्य कारोबारकर्ता को लाइसेंस पंजीयन प्रमाण पत्र बनवाना अनिवार्य है। जिसके तहत इस शिविर का आयोजन किया जा रहा है। पंजीयन, लाइसेंस हेतु फोटो, आधार कार्ड, बिजली बिल, किराये नामा, निगम की एनओसी या गोमास्ता दस्तावेज होना अनिवार्य है। पंजीयन हेतु वार्षिक टर्नओव्हर 12 लाख से कम पर 100 रूपये अनुज्ञप्ति हेतु, वार्षिक टर्न ओव्हर 12 लाख से अधिक पर 2 हजार रूपए एवं उत्पादनकर्ताओं हेतु 3 हजार रूपए व 5 हजार रूपए का शुल्क प्रतिवर्ष हेतु निर्धारित है। सभी खाद्य कारोबारकर्ता से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर पंजीयन अनुज्ञप्ति शिविर का लाभ उठाने की अपील की गई है।

The post राजनांदगांव : खाद्य लाइसेंस पंजीयन हेतु शिविर का आयोजन 13 जनवरी को appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=68527