Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : ग्राम जोरातराई में गुड मार्निंग राजनांदगांव का रविवार 7 मई को होगा आयोजन

राजनांदगांव 05 मई 2023 : जिला प्रशासन तथा खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा आम नागरिकों को स्वस्थ रहने के लिए गुड मार्निंग राजनांदगांव का लगातार आयोजन किया जा रहा है।

इसी तारतम्य में रविवार 7 मई 2023 को सुबह 7 बजे से ग्राम जोरातराई (स्टेशन मुढ़ीपार-मनगटा मार्ग) राजनांदगांव में गुड मार्निंग राजनांदगांव का आयोजन किया जाएगा एवं जोरातराई एडवेंचर पार्क का ट्रायल रन भी आयोजित किया जा रहा है।

कलेक्टर डोमन सिंह द्वारा स्वस्थ रहें, मस्त रहें की थीम पर अभिनव पहल गुड मार्निंग राजनांदगांव के माध्यम से की जा रही है। कलेक्टर सिंह ने कहा कि स्वस्थ रहने के लिए व्यायाम, योगाभ्यास एवं स्वस्थ जीवन शैली बहुत जरूरी है।

जनसामान्य में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता लाने के लिए गुड मार्निंग राजनांदगांव प्रारंभ किया गया है। उन्होंने सभी नागरिकों से गुड मार्निंग राजनांदगांव कार्यक्रम में शामिल होने का आव्हान किया है।

कार्यक्रम में विभिन्न प्रकार के खेल तथा अभ्यास किये जायेंगे। प्राणायाम, योगा, हॉकी, कराते, बोसुबॉल, टग-ऑफ-वार, रोपस्कीपिंग, जिम बॉल, मिलीट्री रोप, थेरा बैंड जैसे अभ्यास कराये जायेंगे।

जिला प्रशासन तथा खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में जनप्रतिनिधिगण, पत्रकारगण, आम नागरिक, सभी खेल संघ, अधिकारी-कर्मचारी एवं छात्र-छात्राएं ज्यादा से ज्यादा संख्या में शामिल होकर इसका लाभ उठावें।

The post राजनांदगांव : ग्राम जोरातराई में गुड मार्निंग राजनांदगांव का रविवार 7 मई को होगा आयोजन appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/rajnandgaon-good-morning-rajnandgaon-will-be-organized-on-sunday-may-7-in-village-joratrai/