Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल रायपुर द्वारा आयोजित जिले में हाईस्कूल एवं हायर सेकेण्डरी परीक्षा मार्च अप्रैल 2023 के लिए विलम्ब शुल्क के साथ 15 जनवरी 2023 तक कर सकते हैं आवेदन

राजनांदगांव 09 जनवरी 2023। छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल रायपुर निर्देशानुसार छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल, रायपुर द्वारा जिले में हाईस्कूल एवं हायर सेकेण्डरी परीक्षा मार्च अप्रैल 2023 में आयोजित की जाएगी। जिसके लिये मण्डल द्वारा निर्धारित शुल्क के साथ 31 दिसम्बर 2022 तथा विलम्ब शुल्क के साथ 15 जनवरी 2023 तक की तिथि निर्धारित की गई है। जिले को 100 प्रतिशत शिक्षित करने हेतु उपरोक्त तिथि के भीतर शाला त्यागी, शिक्षा से वंचित छात्र-छात्राओं को शिक्षा की मुख्य धारा से जुडऩे हेतु ओपन स्कूल की परीक्षा 10वीं एवं 12वीं में सम्मिलित हो सकते हंै।

The post राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल रायपुर द्वारा आयोजित जिले में हाईस्कूल एवं हायर सेकेण्डरी परीक्षा मार्च अप्रैल 2023 के लिए विलम्ब शुल्क के साथ 15 जनवरी 2023 तक कर सकते हैं आवेदन appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=68358