Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : छन्नी साहू ने सेक्टर बैठक में कार्यकर्ताओं में भरा जोश

राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के खुज्जी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत छुरिया ब्लाक के ग्राम घुपसाल में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा सेक्टर की बैठक आहूत की गई जिसमें खुज्जी विधानसभा क्षेत्र के लोकप्रिय मिलनसार पूर्व विधायक श्रीमती छन्नी चंदू साहू उपस्थित होकर छुरिया सेक्टर के सभी बूथों से आए हुए कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा और जोश भरते हुए कहा कि आप सभी से कहना चाहती हूं कि यह आने वाली पीढ़ी के भविष्य का चुनाव है केंद्र के तानाशाह सरकार से देश के हर नागरिक डरे व सहमे हुए हैं कोई भी।

इनके कालगुजारियों को उजागर करने की कोशिश करते हैं जिसे सरकारी एजेंसियों का उपयोग कर डराने की काम कर रही है ,श्रीमति साहू जी ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि राजनांदगांव में कांग्रेस की सांसद बन रही है, किन्तु कोई भी अति आत्मविश्वास में ना रहे, सभी अपने-अपने क्षेत्रों में बूथ स्तर पर पहुंचकर भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों व केंद्र की भाजपा सरकार के 10 वर्षों के कुशासन में युवा, आदिवासी, किसान, मजदूर और नारी सभी ने अत्याचार सहे हैं। इन सम्पूर्ण अत्याचारों का जवाब देने का वक्त आ चुका है और आमजनता इसके लिये तैयार बैठी है। भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुये श्रीमति साहू ने कहा कि भाजपा ने राजधानी में एक प्रयोगशाला बना रखी है जिसमें धर्म और आस्था के नाम पर एक दूसरे को बाटने और लड़ाने का कार्य कर रही है, भाजपा की यह प्रयोगशाला जिले व प्रदेश के युवा पीढ़ी का भविष्य बर्बाद कर रही है। उन्होंने उपस्थित सेक्टर की सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा के हर घोटाले को पूरी ताकत से आमजन तक पहुंचायें और भाजपा का असली चेहरा उजागर करें। अभी कुछ दिनों पूर्व विधानसभा चुनाव में आप सभी के मेहनत व लगन का ही परिणाम है जो इस सीट पर कांग्रेस विजयी हुई इस बार भी पूरी मेहनत से जीत हासिल कर देश में कांग्रेस की सरकार एवं राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से किसान पुत्र आदरणीय पूर्व मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी को सांसद बनाना है।

The post राजनांदगांव : छन्नी साहू ने सेक्टर बैठक में कार्यकर्ताओं में भरा जोश first appeared on .

The post राजनांदगांव : छन्नी साहू ने सेक्टर बैठक में कार्यकर्ताओं में भरा जोश appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=138950