Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
राजनांदगांव : झूलेलाल जयंती पर शासकीय अवकाश घोषित हो- पंजवानी

राजनांदगांव। राज्य सिंधी अकादमी बोर्ड के पदाधिकारियों की बैठक गत दिनों राजधानी रायपुर स्थित कार्यालय में आहूत की गई। बैठक में बोर्ड के सदस्य एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक पंजवानी ने सिंधी समाज के आराध्य देव पूज्य झूलेलाल की जयंती पर राज्य शासन द्वारा शासकीय अवकाश घोषित करने की मांग रखी। उन्होंने कहा कि झूलेलाल जयंती के दिन समस्त सिंधी समाज के लोग अपना कारोबार बंद रखकर त्यौहार मनाते हैं। छत्तीसगढ़ के व्यापार जगत में सिंधी समाज की अहम भूमिका है, इसलिए इस दिन शासकीय अवकाश घोषित किया जाना समाज के हित में होगा। इसी तरह श्री पंजवानी ने सिंधी समाज के ऐसे गरीब लोगों को जिनके पास रहने को मकान नहीं है, जमीन नहीं है या जमीन रहते हुए भी मकान नहीं बना पा रहे हैं, ऐसे लोगों को आवास योजना के तहत आर्थिक मदद देने की मांग की।

  श्री पंजवानी की मांग को गंभीरता से लेते हुए अध्यक्ष राम गिलानी ने कहा कि इस सम्बंध में प्रस्ताव पारित कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर झूलेलाल जयंती पर सार्वजनिक अवकाश की घोषणा करने की मांग रखेंगे।

  बैठक में बोर्ड के अध्यक्ष राम गिलानी, उपाध्यक्ष नानक रेलवानी,  सदस्यगण अमर बजाज, मुरलीधर पंजवानी, अशोक पंजवानी, श्रीमती राधा राजपाल, सुरेश कुमार ढिंगनानी, अर्जुन दस वासवानी, अमर गिडवानी, अमर पहचानी, रोशन कलवानी आदि उपस्थित थे।

The post राजनांदगांव : झूलेलाल जयंती पर शासकीय अवकाश घोषित हो- पंजवानी appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=68255